In this article, we read the most valuable Dadagiri status, which is you can share on different social media account like Facebook, WhatsApp, Twitter, Pinterest, Instagram, and other platforms and make our DP awesome and get millions of likes and shows or share your mood with your Friends, yaar- Dost, family members, relatives. Babagiri Status is a 100% fee to use the website.

babagiri status
babagiri status

DadaGiri Dabang Bhaigiri  Attitude Status in Hindi 2020 for "Boys & Girls"

झुक के बात करने की आदत बना ले

काफी फायदे में रहोगे, क्यूंकि
आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नहीं है

ज़िंदगी में बहुत्त कष्ट है फिरभी हम , मस्त है @ BABAGIRI

#SHER के पाव में में अगर कांटा चूब जाए.

तो इसका ये मतलब नहीं की अब कुत्ते राज__करेंगे dadagiri attitude status

ज़िन्दगी में भले ही किसी #SPECIAL बन कर रहो, लेकिनकिसी_का OPTION नही @ dadagiri status in hindi

जिंदगी में बडी शिद्दत से निभाओ aapna किरदार,

ki परदा गिरने के बाद v तालीयाँ बजती रहे…

दुनिया से हमेशा आगे चलो, क्यूंकि

पीछे तो दुश्मन भी पड़े हैं

Bhaigiri Dadagiri Attitude Status in Hindi 2020 


तेरा घमंड तो दो दिन की कहानी है रानी

पर मेरी ये अकड़ तो खानदानी है

तुजे क्या लगा तु छोड के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगा घंटा लडकी है तु ओक्सीजन नही।

शोहरत का पैमाना सिर्फ #PAISA नहीं होता है

जो #DIL पे राज करे_वो भी मशहूर होता हैं .

मुझको पढ़ pana har किसी के लिए मुमकिन नहीं मै वो किताबहूँ जिसमे शब्दों_की जगह जज्बात लिखे है.

जिंदगी को इतनी भी सस्ती मत समझो की

2 कोड़ी के लोग आकर तुम्हारी जिंदगी से खेल जाए 

ना तोल मेरी मोहब्बत अपनी दिल्लगी से देखकर मेरी चाहत को अक्सर तराजु टुट जाते हैं।

तेरा घमंड तो दो दिन की कहानी हैं रानी पर मेरी ये अकड़ तो खान दानी हैं।

दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे

लोग पैदल चलेंगे और हम कंधो पर

इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ‘ओ बेखबर’

शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं

तेरे ‪पापा से कह दे कभी हमारा इलाक़ा‬ घुमकर देखें

सिर्फ ‪‎नाम‬ ही काफ़ी है उनके ‪जमाई‬ का

Dadagiri status in Hindi for WhatsApp 


बेटा हमने अपना #ATITUDE मैन्युअल MOD पर रख रखा है.

अगर गलती से भी ऑटो MOD पर आ गया न तो आंतक मच जाएगा हर जगह dadagiri status

कुछ सही तो कुछ खराब कहते है

लोग हमे बिगड़ा हुआ NAWAB कहते है |

एक दिन अपनी भी ENTRY #SHER जैसी होगी

ओर उस दिन शोर कम और खौफ ज्यादा_होगा 

कुछ भी करने का… बस

मेरा ईगो हर्ट नही करने का…

“भाई” बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है

वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं

जिन तूफानों में लोगों के झोपड़े उड़ जाते हैं

उन तूफानों में तो हम कपड़े सुखाते हैं

जुक के बात करने की आदत बना ले काफी फायेदे में रहोगे क्युकी आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नही हे।

babagiri status
babagiri status

प्यार हे तो ठिक है, अगर ‎Attitude है, तो ‎Baby‬ तु अपने घर मे ही ठिक है।

तू #SHER है और जीत तेरी पक्की है ये तेरी भूल है
मै इन्सान हूँ और जानवर से जितना इन्सान का उसूल हैं | DADAGIRI

अगर करना हो #ATTITUDE का मुकाबला तो साथ लेकर आना किताब
क्युकी मेरी__नस – नस में हे #ATTITUDE बेहिसाब @ dadagiri status

Best Dadagiri Status for Whatsapp and Facebook in Hindi



ये मत समझ की तेरे काबिल नहीं ham
तड़प रहे है वो aaj भी जिन्हें हासिल नहीं हम | dadagiri status

मेरी हर सुभह बेहतरीन होगी अगर वो सुभह आप की बहो में आँख  खुले तो।

हम जब दोस्ती करते हैं तो अफ़साने लिखे जाते हैं
और जब दुश्मनी करते हैं तो तारीखें लिखी जाती हैं

दुनिया से हमेशा आगे चलो, क्यूंकि
पीछे तो दुश्मन भी पड़े हैं

मैं Famous हूँ क्युकि में सच लिखता हूँ, तभी आज ज़माने में सबसे मेंहंगा बिकता हूँ।

तुम ‎शायद‬ मुझे समज नहीं सकती लेकिन एक ‎बात‬ याद रखना तुम्हारे ना ‎समझने‬ से सच‬ बदल‬ नहीं जाता।

मान लिया की तू #SHER है परज्यादा\उछल मत ,
हम शिकारी है ठोक देंगे |

BhaiGiri Status



ROMANTIC तो बचपन से हूँ पर #ATTITUDE मुझे विरासत में मिला हैं #DADAGIRI

DP तो बस दिखाने के लिए है वरना
आफत मचाने के लिए तो मेरा नाम ही काफी है ATTITUDE DADAGIRI STATUS

एक लड़की‬ आकर बोलती है, मुझे आपसे मिलना है, मै ने बोला ये‪ टोकन‬ ले और लाइन मे लगजा।

Top Dadagiri status for FB in Hindi
नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है, प्यार तो बहुत दूर की बात है।

मिल सके आसानी से, उसकी ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो उसकी है जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं।

 BHAIGIRI DADAGIRI ATTITUDE STATUS IN HINDI


तेरा घमंड तो दो दिन की कहानी है रानी
पर मेरी ये अकड़ तो खानदानी है

हम तो छोटे है अदब सेसर झुका लेंगे
बड़े ये तय करले की उनमे बड़प्पन__कितना हैं |

अभी मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना
कल को मशहूर हो जाऊं तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना

माना की सबकुछ पा लुगा ज़िंदगी मै मगर वो तेरे मेहदी लगे हाथ मेरे ना हो सके।

जुल्फ़े चाहे कितनी भी हसीन क्यों ना हो मेरा #ATTUTUDE वाला #STATUS ही #FACEBOOK परआग़ लगा देता है |

सिर फिरा लड़का हूँ मैं ज़रुरत पड़ने पर हर जगह भिड़ सकता_हूँ |

अजब सीआदत aur गज़ब की फितरत है मेरी नफ़रत हो #YA मोहब्बत बड़ी शिद्दत से करताहूँ

Bhaigiri Dadagiri Dabang Attitude Status



अजब सी आदत aur गज़ब की फितरत है मेरी
नफ़रत होया मोहब्बत बड़ी शिद्दत से__करता_हूँ .
dadagiri status in hindi

बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए, दुनिया तो साली भगवान से भी दुखी है, नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है, प्यार तो बहुत दूर की बात है।

हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलों पे #RAJ होता है,
warna यूँ तो गलियों के मुर्गों के सर पे v ताज होता है…
dadagiri status in hindi



लोगो के BLOOD GROUP मे (+) ओर (-) आता हे aur
हमारे BLOOD GROUP मे DADAGIRIआता है ।

अरे PAGLI . तेरी #EK_SMILE के लिए हम “DUNIYA” भुला देंगे
तो सोच तेरे 1 आँसू के लिए kitno को सुलादेंगे | dadagiri status

अगर कोई आप से सच्चा  प्यार करता हैं तो वो आप को किसी भी हाल में छोड़ ता नहीं।

जो आपकी जिंदगी में कील बनकर बार-बार चुभे…
उसे एक बार हथौड़ी बनकर ठोक दो

Best Badmashi Status | भाईगिरी दादागिरी मारपीट दबंगई वाले खतरनाक स्टेटस


#RAJPUT जब दोस्ती करते है_तो अफ़साने लिखे जाते है,
aur जब दुश्मनी करते है तो तारीखें लिखी जाती है। dadagiri status in hindi

2015 : अकेला था, 2016 : अकेला हू, 2017 : अकेला रहूँगा क्या उखाड लोगे।

babagiri status-dadagiri-ststus
babagiri status


मैं ज़हर तो पी लूँ शौक से तेरी खातिर पर शर्त ये है, कि तुम सामने बैठ कर साँसों को टुटता देखो।

आदमी तभी बड़ा बनता है
जब बड़े लोग उससे मिलने का इन्तजार करें

हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नहीं है
ये मेरा दिल है तेरे शहर का अखब़ार नहीं

काम एसा करो की नाम हो जाये वरना नाम एसा करो की नाम लेते ही काम हो जाये।

“JANU” बोलने वाली लड़की हो या ना हो,
पर “ओये HERO” बोलने वाली #BAHAN जरूर है”
dadagiri status in hindi

दबंग दादागिरी स्टेटस शायरी Dadagiri Status in Hindi



हमारी रगों में वो #KHUN दोड़ता है, जिसकी एक_बूंद
अगर तेजाब पर गिरजाये तो तेजाब जल जाये

पसंन्द आया तो दिल में, नही तो दिमाग में भी नही।

जो आसानी से मिले वो है गम, जो मुश्किल से मिले वो है, RUM जो किसी किसी से मिले वो है दम, जो नसीब वालो को मिले वो है हम।

दुनिया🌎 #जलती🔥 हैं तो #जलने🔥 दो, क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम _है aur
बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है | dadagiri status in hindi

हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी, जिसे dekh जलती🔥 , #दुनिया 🌍सारी |

jarurat है #mujhe कुछ नए 👍 नफरत 😒 करने वालों की,
पुराने वाले 😜 Too aab #BHAI को चाहने 😘 Lage Hai ….
dadagiri status in hindi

babagiri status-dadagiri status
babagiri status

Dadagiri status in Hindi


सूरज, सितारे, चाँद मेरे साथ में रहे, जब तक तुम्हारे हाथ मेरे हाथ में रहे।

मैं ज़हर तो पी लूँ शौक से तेरी खातिर, पर शर्त ये है, कि तुम सामने बैठ कर साँसों को टुटता देखो।

तुझे क्या लगा तू छोड़ के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगा
घंटा!! तू लडकी है, ऑक्सीजन नहीं

खून में उबाल वो आज भी हमारा खानदानी है
दुनिया हमारे शौक की नहीं हमारे तेवर की दिवानी है

आज तक एसी कोई रानी नहीं बन्नी जो इस बादशाह को अपना गुलाम बना सके।

मंजूर है वो डगर, जहां #DADAGIRI से हो सफर।
dadagiri status in hindi

सोने के जेवर ओर हमारे तेवर,
लोगो को अक्सर बहोत मेंहगे पडते हैं।

मयक़दे की इज़्ज़त का सवाल था निकले, तो हम भी लड़खड़ा गए।

कुछ लड़के ‪Bike‬ ऐसे चलाते हैं, जैसे अपने घर पर बोल कर आये हो, या तो मै आऊंगा, या फिर मेरे मरने की खबर।


Dabang Bhaigiri Dadagiri Attitude WhatsApp Status in Hindi 2020 for Boys & Girls
हम वो ही हैं, बस जरा ठिकाना बदल गया हैं, अब तेरे दिल से निकल कर, अपनी Aukat में रहते हैं।

मिल सके आसानी से उसकी ख्वाहिश किसे है?
ज़िद तो उसकी है, जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं


तुम्हारा जिक्र हूआ तो महफिल तक छोड़ आए हम, गैरो के लबों पर हमें तो तुम्हारा नाम तक अच्छा नही लगता।


ये भी जरूर पढ़े -
* बदमाशी attitude status इन हिंदी
* अकड़ औकात दिखने वाले हिंदी status
* रॉयल नवाबी हिंदी status new
* जाट attitude status और शायरी