DadaGiri Dabang Bhaigiri  Attitude Status in Hindi
babagiri status/bhaigiri status/dabang status

It is the second part of our older article of Dadagi bhaigiri dabang status. In this article, we read the most valuable Dadagiri status, which is you can share on different social media account like FacebookWhatsAppTwitterPinterestInstagram, and other platforms and make our DP awesome and get millions of likes and shows or share your mood with your Friends, yaar- Dost, family members, relatives. Babagiri Status is a 100% fee to use the website.

DadaGiri Dabang Bhaigiri  Attitude Status in Hindi 2020 for "Boys & Girls"

हमारे ठिकाने मे सिर्फ दो ही लोग कदम रखते है, जिनका फौलादी जीगर हो या जिनका ZER0 फिगर हो।

Dadagiri status in Hindi for Facebook and Whatsapp
लोग कहते हैं कि सुधर जाओ वरना ज़िंदगी रूठ जायेगी हम कहते है, ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है पर हम सुधर गए तो हमारी पहचान रूठ जायेगी।

तू देख या ना देख तेरे देखने का गम नहीं, पर तेरी ये ना देखने की अदा भी देखने से कम नहीं।

 #Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫
अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!

 जब हम दोनो #भाई एक #साथ  #सड़क पर निकलते हे ,
तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे,
एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 👦#Bhaigiri .......

Bhaigiri Dadagiri Dabang Attitude Status



अकल कितनी भी तेज ह़ो नसीब के बिना नही जित सकती, बिरबल काफी अकलमंद होने के बावजूद कभी बादशाह नही बन सका।

हम समंदर हैं
हमें खामोश ही रहने दो ज़रा मचल गये
तो शहर ले डूबेंगे

हम जिस ‪शहर‬ के राजा हे वहाँ की ‪दीवार‬ पर लिखा है, कि यहाँ ‪कानून‬ का आना ‎जाना मना‬ है।

अकड़ उतनी ही दिखाना जितनी तेरी औकात हैं।

 #जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है,
तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩🚩

 #दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो,
क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और
#बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..

 औकात में रह, dadagiri हमारी खानदानी है..!!

Bhaigiri Dadagiri Attitude Status in Hindi 2020 


ना तेरे आने की खुशी ना तेरे जाने का गम बीत गया वो जमाना  जब तेरे दिवाने थे हम।

कुछ हमारे जैसे लडके तो इस कदर Handsome होते हैं, कि लड़की अपने मन में ही खुद को रिजेक्ट कर लेती है, ये नहीं पटेगा।

 भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा,
बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!

Bhaigiri Attitude Status in Hindi

 मेरे पास #गोपीयाँ तो बहुत है….
पर मेरा मन #मेरी_राधा के Siwa
कही #लगता_ही_नही…

शुरुआत से देखने का शोख है हमे! चाहे वो फिल्म हो या दुश्मनकी बर्बादी।

 दुनिया प्यार से नहीं,
दादागिरी से चलती हैं..!

 मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही,
मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं,
हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!

Best Badmashi Status | भाईगिरी दादागिरी मारपीट दबंगई वाले खतरनाक स्टेटस


DadaGiri Dabang Bhaigiri  Attitude Status in Hindi
DadaGiri Dabang Bhaigiri  Attitude Status in Hindi
 #‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही मत कर,
क्योंकी जिस ‪#‎Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है,
उसमें तो हम ‪#‎भाई लिख देते हैं...

Attitude‬ तो बचपन से है, जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसीसे बात नही की।

Dabangai Dada Hindi Status

कमियाँ तो बहुत है मुझमें
पर कोई निकाल कर तो देखे


Dadagiri Hindi Tashan Status

दील चुराना शौख नही पेशा है मेरा क्या करें STATUS ही कुछ एसा है मेरा।

जरा सी जगह छोड देना अपनी नीदो मै क्योकि, आज रात तेरे ख्बाबो मै हमारा बसेरा होगा।


सुन #Oyee..
अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा,
तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!!

 Jarurat है Mujhe कुछ नए  👍 नफरत  😒 करने वालों की,
पुराने वाले  😜 To अब #भाई को चाहने  😘 Lage Hai...


Best Dadagiri Status for Whatsapp and Facebook in Hindi


इतना ‪#‎ATTITUDE‬ मत दिखा ‪ #‎PAGLI
warna जैसे रोज ‪#‎STATUS‬ चेँज करता हुँ
वैसे ही तुझे भी ‪#‎CHANGE‬ कर दुँगा..

आप #BADMASH हो तो हम #BADMASHI में भी
आपके_ #BAAP लगते हैं.. @ dadagiri status

Style‬ 😎 ‪ऐसा करो‬ की ‪दुनियादेख़ती‬ 👫 ‪जाये‬,
aur ‪#YARI 👫 ऐसी करो ☝ की दुनिया ‪जलती जाए‬ ।।

तुम से जिद करते तो हम मांगते क्या खुद से जिद करके तो तुमको मांगा था।

दबंग दादागिरी स्टेटस शायरी Dadagiri Status in Hindi


सरीफ तो हम युही बनते हे वरना ( TaLI) तो हमारी ( GaLI) पे भी पडती हे।

 हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना,
जितने तुम्हारे #Phone_में_Contact है,
उससे 10x तो #हमारी_एक_सीटी मरने पे
तेरे #घर_के_बहार_खड़े हो जाये...

 इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..
वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ
वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..

खामोश रहता हूँ क्योंकि अभी दुनिया को समझ रहा हूँ. समय जरूर लगेगा पर जिस दिन दांव खेलूंगा उस दिन खिलाड़ी भी मेरे होंगे. और खेल भी मेरा होगा।

हथियार तो हम सिर्फ शौक के लिए रखते हैं
वरना खौफ पैदा करने के लिए तो बस हमारा नाम ही काफी है

मैं चीज़ #ORΙGΙNAL तू जाली #NOТE है
तेरी #BODY से__ज़्यादा मेरी #DP__HOТ है dadagiri killer status

संभल कर चलनादान ये इंसानों की बस्ती है ये तो रब कोभी अजमा_लेते है तेरी क्या हस्ती हैं dadagiri status in hindi

हम क्यो डरे किसी से
हम तोपैदा ही #SHER की बस्तीमे हुए है.
डरना है तो वो लोग डरेज़िन्हे
चूहो ने पैदा करके #SHER का नाम 🗣_दे रखा है.


Dadagiri Wale Status in Hindi
हुकुमत वो ही करता है
जिसका दिलों पर राज होता है
वरना यूँ तो गली के मुर्गे के सर पे भी ताज होता है

 BHAIGIRI DADAGIRI ATTITUDE STATUS IN HINDI




DadaGiri Dabang Bhaigiri  Attitude Status in Hindi
DadaGiri Dabang Bhaigiri  Attitude Status in Hindi
नजर झुका के बात कर पगली, जीतने तेरे पास कपडे नही होन्गे, उतने तो मे रोज लफडे करता हुं।

 #Road पे 🚦#Speed_Limit....
#Exam में 🕐 #Time_Limit....
#Love में #Age_Limit.... 🙇
पर #हमारी...🏃 #दादागिरी में 🚫#No_Limit ...

आग लगा देंगे उस बस्ती को जोपहचान न__पाए हमारी #HASTI को dadagiri status in hindi

HERO वाली #STYLE, aur #GUNDO_वाली_हरकत
अक्सर हम #WAQT⏰ आने par दिखाते है \ killer dadagiri status

जिंदगी अगर #ek_जंग है,
तो आपना #ATTITUDE भी #DABANG है 🚩 @ dadagiri status

में शातं रेहता तब सभी मीलने के लिए तरसते और में जब शैतान बनता हु तो दुष्मन भी दुरसे सलाम ठोकता हैं।

 सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा,
तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!!

 आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी #आपके_बाप लगते हैं..!

 #भाई तो हमने ज़माने ने बनाया था,
#प्यार ने तो हमे जीना सिखाया हैं...!!

सुन PAGLI #KILLER__LOOK तो हम भी रखते है #BUT
बेटी बचाओ अभीयान की वजह सै छुपा रखा है , कही कोई मर ना जाए dadagiri status


Dabang Bhaigiri Dadagiri Attitude WhatsApp Status in Hindi 2020 for Boys & Girls



DadaGiri Dabang Bhaigiri  Attitude Status in Hindi
DadaGiri Dabang Bhaigiri  Attitude Status in Hindi
मेरी #DP पर तुम नज़र मत रखो.
वरना लोग तुम्हें मेरा #SECURITY_GUARD कहेंगे \

मै लोगो की तरह मिलावट नहीं करता मोहब्बत होया__नफ़रत जो भी करता हू 101%

दुनिया मे लोग ‎केले‬ के छिलके पर भी इतना नही फिसलते, जितना लड़कियों‬ की बातो पर फिसलते‬ है।

जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले।

तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे, शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे।


Dadagiri status in Hindi for WhatsApp 


Fearless Dadagiri Hindi Status
क्या करें बुरी आदत है हमारी
नर्क के दरवाजे के सामने खड़े होकर पाप करते हैं

Best Dadagiri Status for Whatsapp and Facebook in Hindi
मेरा बुरा चाहने‬ वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई हैँ, क्योकि यमराज तो अपना छोटा भाई हैँ।

मेरी सोच और मेरी पहचान, दोनों तेरी औकात से बहार है।

अगर चुराना है तो किसी की #KIDNEY चुराओ
DIL का क्या आचार डालोगे


चलो फिर से होले से मुस्कुराते है बिना माचिस के हीलो गोको जलाते है | dadagiri status in hindi

Dadagiri status in Hindi-BhaiGiri Status